News Nation Logo

प्रीमियर लीग प्रशंसकों के लिए कोविड प्रमाणपत्र पेश कर सकती है

प्रीमियर लीग प्रशंसकों के लिए कोविड प्रमाणपत्र पेश कर सकती है

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 07 Jul 2021, 06:14:58 AM
Premier League

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लंदन: प्रीमियर लीग के अगले सत्र में भाग लेने वाले प्रशंसकों को कोविड स्थिति प्रमाणपत्र की आवश्यकता हो सकती है, जो दो टीकाकरण या एक नकारात्मक पाश्र्व प्रवाह परीक्षण के प्रमाण के रूप में काम करेगा।

डेली मेल अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रीमियर लीग प्रशंसकों के लिए कोविड प्रमाणपत्र चाहता है, हालांकि सरकार का कहना है कि इस महीने सामाजिक भेद प्रतिबंध हटने के बाद ऐसे प्रमाणपत्रों की आवश्यकता नहीं होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है, सरकार के इवेंट रिसर्च प्रोग्राम के परामर्श से विकसित किए जा रहे प्रस्तावों के तहत, समर्थकों को अगले सीजन में शीर्ष उड़ान में सभी मैचों में भाग लेने के लिए एक कोविड स्थिति प्रमाणपत्र - दो टीकाकरण या एक नकारात्मक पाश्र्व प्रवाह परीक्षण का प्रमाण देना पड़ सकता है।

19 जुलाई को देश के फिर से खुलने के बाद ब्रिटेन सरकार खेल और मनोरंजन स्थलों पर एक पूर्ण घर में वापसी की योजना बना रही है।

हालांकि, फिर से खोलने से इंग्लैंड क्रिकेट टीम जैसे मामलों में तेजी आई है, जिसमें मंगलवार को टीम के सात सदस्यों का परीक्षण सकारात्मक रहा। इसने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को टीम का पुनर्गठन करने के लिए मजबूर किया।

प्रीमियर लीग के अधिकारियों को कथित तौर पर डर है कि देश के फिर से खुलने के बाद देश में सकारात्मक मामलों में वृद्धि से प्रतिबंधों को फिर से लागू किया जा सकता है और प्रशंसकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jul 2021, 06:14:58 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.