logo-image

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ 1-0 से जीता मैच

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ 1-0 से जीता मैच

Updated on: 30 Dec 2021, 03:25 PM

लंडन:

ब्रेंटफोर्ड से 1-0 की जीत के बाद मैनचेस्टर सिटी प्रीमियर लीग के टेबल प्वाइंट में शीर्ष पर बनी हुई है। वह चेल्सी से आठ अंक आगे चल रही है। वहीं, चेल्सी और ब्राइटन के बीच का मुकाबला 1-1 से ड्रा हो गया।

चेल्सी एफसी टेबल प्वाइंट में एक अंक की बढ़त के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, लिवरपूल दूसरे स्थान पर थी जो एक अंक नीचे तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

मैन सिटी के फुटबॉल प्लेयर फिल फोडेन 16वें मिनट में ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ एक गोल करने में कामयाब रहे, जिससे टीम ने 1-0 से मैच जीत लिया।

दूसरा मुकाबला चेल्सी और ब्राइटन के बीच खेला गया। जिसमें रोमेलु लुकाकु ने 28वें मिनट में एक गोल किया। वहीं, ब्राइटन के खिलाड़ी डैनी वेलबैक ने शानदार तरीके से 90वें मिनट में गोल कर मैच को ड्रा करा दिया। टीम ने पिछले पांच मुकाबलों में एक में जीत हासिल की है और तीन मैच हारे हैं। इस ड्रा के साथ टीम टेबल प्वाइंट में 14वें नंबर पर है।

अगला मुकाबला शुक्रवार को मैनचेस्टर सिटी और बर्नले के खिलाफ होगा। बर्नले ने पिछले 15 मैचों में एक मैच जीता है। वह इस समय टेबल प्वाइंट में 18वें नंबर पर जगह बनाए हुए है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.