logo-image

प्रमोद भगत और सुकांत कदम ने स्पेन में एंजॉय का वीडियो किया साझा

प्रमोद भगत और सुकांत कदम ने स्पेन में एंजॉय का वीडियो किया साझा

Updated on: 24 Jan 2022, 08:35 PM

नई दिल्ली:

वल्र्ड नंबर 1 प्रमोद भगत और वल्र्ड नंबर 4 सुकांत कदम ने वीकेंड पर घूमने के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाला। वह दोनों स्पेन में ट्रेनिंग के लिए गए हुए हैं।

दोनों एथलीट अपने आगामी टूर्नामेंट के लिए प्रशिक्षण के लिए स्पेन में हैं। दोनों अपने व्यस्त प्रशिक्षण कार्यक्रम से समय निकालने में कामयाब रहे और वीकेंड के दौरान उन्होंने एंजॉय किया। उन्होंने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर साझा किया।

यह वीकेंड एंजॉय एथलीटों के लिए एक अच्छा समय साबित होगा, जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने एक स्थानीय वाहन किराए पर लिया और मैड्रिड शहर की सैर की।

इस साल 14 से अधिक विषम टूर्नामेंटों के साथ, यह उन दोनों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण वर्ष होने जा रहा है। इस साल एशियाई खेल और विश्व चैंपियनशिप भी शामिल है।

प्रमोद और सुकांत को विश्वास है कि उनका विदेशी प्रशिक्षण उन्हें आगामी टूर्नामेंट और 2024 पेरिस खेलों में उपयोगी परिणाम देगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.