logo-image

स्टीव स्मिथ के उदासीन फॉर्म को लेकर चिंता में पोंटिंग

स्टीव स्मिथ के उदासीन फॉर्म को लेकर चिंता में पोंटिंग

Updated on: 29 Jul 2022, 04:05 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज रिकी पोंटिंग शीर्ष क्रम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के उदासीन फॉर्म को लेकर चिंतित हैं क्योंकि टीम अगले साल की शुरूआत में भारत में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेलेगी।

स्मिथ का फॉर्म महत्वपूर्ण है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का लक्ष्य विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल बर्थ सुरक्षित करना है और भारत के खिलाफ सीरीज डब्ल्यूटीसी फाइनल के दूसरे सीजन के लिए टीम की योग्यता तय करने में एक बड़ी भूमिका निभाएगी।

पोंटिंग ने शुक्रवार को आईसीसी रिव्यू को बताया, स्मिथ का फॉर्म उदासीन रहा है। पिछले पांच वर्षो से वे अपनी फॉर्म में नहीं हैं। मुश्किल से उन्होंने 5 या 6 शतक जड़े होंगे। मैंने उन्हें बहुत नजदीक से देखा है। मुझे नहीं लगता कि वे अपने आप को नहीं बदलेंगे।

हालांकि, स्मिथ ने 28 शतक जड़े हैं, जिसमें 2 एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ जड़े थे।वहीं, हाल ही में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 145 रनों की शानदार पारी खेली थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.