News Nation Logo

PM नरेंद्र मोदी ने जाना BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का हाल, जानिए Health Update

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की हालत अब टीक है. इस बीच रविवार को उनका कोविड-19 टेस्ट किया गया जो निगेटिव आया है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 03 Jan 2021, 09:47:58 PM
Sourav Ganguly

sourav ganguly (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की हालत अब टीक है. इस बीच रविवार को उनका कोविड-19 टेस्ट किया गया जो निगेटिव आया है. डॉक्टरों ने रविवार को इस बात की जानकारी दी. डॉक्टरों ने बताया कि सौरव गांगुली को बुखार नहीं है. इस बीच पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सौरव गांगुली का हाल फोन पर जाना है. बताया जाता है कि प्रधानमंत्री ने खुद सौरव गांगुली से बात की, वहीं उनकी पत्नी डोना गांगुली से भी बात की. 

यह भी पढ़ें : Good News : पूरी टीम इंडिया एक साथ जाएगी सिडनी, रोहित शर्मा भी रहेंगे साथ 

आपको बता दें कि सौरव गांगुली को शनिवार को दोपहर में सीने में दर्द के कारण कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने बताया कि शनिवार रात को गांगुली अच्छे से सोए. उन्होंने ब्रेकफास्ट किया और सुबह की चाय भी पी. उनका ईसीजी भी कराया गया जो सुबह 10 बजे हुआ. इसका परिणाम संतोषजनक रहा. अस्पताल ने बयान में कहा, मेडिकल बोर्ड कल मिलेगा और आगे के ईलाज की चर्चा करेगी.


यह भी पढ़ें : IND vs AUS : क्वींसलैंड की सरकार को वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब, देखिए यहां 

सौरव गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द हुआ था और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाना) के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने अपने परिवारिक ड़ॉक्टर को बुलाया जिन्होंने गांगुली को अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी. इसी के बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में एक बजे भर्ती कराया गया. गांगुली का ईलाज करने वाले डॉक्टर सरोज मोंडल ने कहा, उनकी एंजियोप्लास्टी और एंजियोग्राफी की गई. वह अब स्थिर हैं. उनका दिल का दौरा पड़ने के काफी कारण थे. वह जल्दी अपनी आम दिनचर्या शुरू कर सकेंगे.

(input ians)

First Published : 03 Jan 2021, 09:47:58 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sourav Ganguly BCCI PM Modi