News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

दक्षिण अमेरिका में बेहतर टीमों के खिलाफ खेलने से टीम का बढ़ा आत्मविश्वास: मनीषा कल्याण

दक्षिण अमेरिका में बेहतर टीमों के खिलाफ खेलने से टीम का बढ़ा आत्मविश्वास: मनीषा कल्याण

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 02 Jan 2022, 06:55:01 PM
Playing againt

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

कोची: भारतीय महिला फुटबॉल टीम की मिडफील्डर मनीषा कल्याण ने रविवार को कहा कि दक्षिण अमेरिका में बेहतर टीमों के खिलाफ खेलने से टीम को एएफसी महिला एशियाई कप 2022 से पहले और अधिक आत्मविश्वास बढ़ा है।

भारत 2021 में ब्राजील ( नंबर 7), चिली (37), और 56वीं रैंकिंग वाली वेनेजुएला जैसी उच्च रैंकिंग वाली टीमों के खिलाफ दुनिया में 57वें स्थान पर रहा। यह प्रतियोगिता भारतीय महिला टीम की तैयारी का हिस्सा थी। एएफसी महिला एशियाई कप 2022 भारत में 20 जनवरी से होगा।

20 वर्षीय मनीषा ने कहा, उन टीमों के खिलाफ खेलना हमारे लिए वास्तव में एक अनूठा अनुभव था। ये ऐसी टीमें हैं, जिनमें ऐसे खिलाड़ी हैं जो तकनीकी रूप से हमसे बेहतर हैं और खेल की गति को बनाए रखना इतना अविश्वसनीय रूप से कठिन था।

उन्होंने आगे कहा, हमें एक साथ रहना था और एक टीम के रूप में मुकाबला करना था, जिससे मुझे लगता है कि हमने उन तीन मैचों में खुद को अच्छे साबित किया। इससे हमें दिन के अंत में बहुत आत्मविश्वास मिला और एकजुटता की भावना ने वास्तव में एशियाई कप से पहले सभी को उत्साहित किया है।

ब्लू टाइग्रेसेस को नए मुख्य कोच थॉमस डेनेरबी के तहत प्रशिक्षण दिए हुए पांच महीने हो चुके हैं और पंजाब के होशियारपुर के फारवर्ड को लगता है कि टीम में खिलाड़ियों को स्वतंत्रता दी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 02 Jan 2022, 06:55:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.