logo-image

आईपीएल 2021 ऑक्शन से पहले खिलाड़ी आज से फिर दिखाएंगे दम 

आईपीएल 2021 से पहले भारतीय खिलाड़ियों को अपना जलवा एक बार फिर दिखाने का मौका है. कई आईपीएल टीमें खिलाड़ियों पर दांव लगाने की तैयारी में हैं, लेकिन वे लगातार खिलाड़ियों का प्रदर्शन देख रही हैं.

Updated on: 26 Jan 2021, 10:04 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 से पहले भारतीय खिलाड़ियों को अपना जलवा एक बार फिर दिखाने का मौका है. कई आईपीएल टीमें खिलाड़ियों पर दांव लगाने की तैयारी में हैं, लेकिन वे लगातार खिलाड़ियों का प्रदर्शन देख रही हैं. आज यानी मंगलवार से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट का पहला क्वार्टर फाइनल कर्नाटक और पंजाब के बीच खेला जाएगा. दूसरा क्वार्टर फाइनल इसी दिन तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश के बीच होगा. सभी मुकाबले के अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे. पंजाब के कोच मुनीष बाली का कहना है कि मुकाबले को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं. हमने लीग चरण में कर्नाटक को नौ विकेट से हराया था और उन्हें कम स्कोर पर सीमित कर दिया था. लेकिन अगला मैच एक नया मैच होगा. हम बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि हमारा पहला मैच पुनर्निर्मित मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : छह खिलाड़ियों के लिए पद्मश्री, एक भी क्रिकेटर नहीं, देखिए List

कर्नाटक और पंजाब एलीट ग्रुप ए में थी. पंजाब ने टॉप पर रहते हुए अपने सभी पांचों मैच जीते थे. कर्नाटक ने दूसरे स्थान पर रहकर नॉकआउट के लिए प्रवेश किया है. पंजाब के लिए प्रभसिमरन सिंह 92.33 की औसत से तीन अर्धशतकों की मदद से अब तक 277 रन बना चुके हैं. कर्नाटक के लिए देवदत्त पडिकल 51.75 की औसत से 207 रन बना चुके हैं. दूसरा क्वार्टर फाइनल इसी दिन तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश के बीच खेला जाएगा. तमिलनाडु ने एलीट ग्रुप बी में 20 अंकों के साथ नॉकआउट चरण में प्रवेश किया है जबकि हिमाचल प्रदेश एलीट ग्रुप सी में दूसरे स्थान पर रहा है.