logo-image

कोरोना वायरस मिटाने के लिए खिलाड़ी दान में देंगे अपनी बहुमूल्य चीजें

महान खिलाड़ियों जैक निकोलसन और माइकल फेल्प्स ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए धन राशि इकट्ठा करने में मदद के लिए अपनी यादगार चीजों की नीलामी करने का फैसला किया है.

Updated on: 05 Apr 2020, 08:06 AM

London:

महान खिलाड़ियों जैक निकोलसन और माइकल फेल्प्स ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए धन राशि इकट्ठा करने में मदद के लिए अपनी यादगार चीजों की नीलामी करने का फैसला किया है. इस मुहिम में क्रिकेटर वसीम अकरम और डेरेन गॉ भी जुड़ गए हैं. एथलीट्स रिलीफ डाट ओआरजी के अनुसार महान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वसीम अकरम और डेरेन गॉ ने अपनी यादगार वस्तुओं को नीलामी के लिए देने का वादा किया है, जिसे ‘सेंटर फॉर डिजास्टर फिलैंथ्रोपी’ द्वारा कोविड-19 कोष के लिए नीलाम किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : भारत ने पाकिस्तान को दिया लाखों डालर का झटका, अब ICC के दरवाजे पहुंचा PCB

पाकिस्तान के लिए टेस्ट और वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले वसीम अकरम ने अपने हस्ताक्षर वाला बल्ला और गेंद जबकि इंग्लैंड के वनडे क्रिकेट में दूसरे सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले डेरेन गॉ ने हस्ताक्षर वाली गेंद देने का वादा किया है. अकरम के बल्ले और गेंद से 150 डालर और गॉ की गेंद से 50 डालर राशि जुटाई जाएगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 का नया प्लान आया सामने, जुलाई अगस्त में संभावना

इस मुहिम में निकोलस के अलावा माइक टाइसन, निक फाल्डो, रोरी मैकलॉरी, मार्टिंग हिंगिस, स्टीफन करी और फेल्प्स शामिल हैं. फेल्प्स के हस्ताक्षर वाले स्विमसूट से 1490 डालर जुटाने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा, इस चुनौतीपूर्ण समय में मदद के लिए मैं एक सूट कैप और गॉगल्स दान में दे रहा हूं. अमेरिकी राष्ट्रीय फुटबाल लीग के पूर्व स्टार रॉब ग्रोनकोवस्की की हस्ताक्षर की गई फुटबाल ने सबसे ज्यादा 41350 डालर राशि जुटेगी.