logo-image

खिलाड़ियों का अपनी जिम्मेदारी निभाना महत्वपूर्ण : धोनी

खिलाड़ियों का अपनी जिम्मेदारी निभाना महत्वपूर्ण : धोनी

Updated on: 01 Oct 2021, 11:45 AM

शारजाह:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि पिछले आईपीएल के बाद सभी खिलाड़ियों का अपनी जिम्मेदारी निभाना टीम के इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए महत्वपूर्ण रहा।

चेन्नई ने गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराकर आईपीएल 2021 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। चेन्नई पहली टीम है, जिसने इस सीजन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है।

धोनी ने कहा, प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना काफी मायने रखता है क्योंकि आईपीएल 2020 के समय मैंने कहा था कि हम मजबूती से वापसी करना चाहते हैं और हमें इसके लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा, हमने इस सीजन का पहला चरण काफी पहले खेला था और खिलाड़ियों ने लय बरकरार रखी। इन्होंने सभी विभागों में अपनी जिम्मेदारियां निभाई। खिलाड़ी और सहायक स्टाफ को श्रेय जाता है।

धोनी ने कहा, आपको सीख लेनी होती है। आप हमेशा मैच नहीं जीत सकते। पिछली बार हमारे हक में काफी कुछ नहीं रहा था और यह जरूरी था कि हम बहाना नहीं दें। हमने इस साल कर दिखाया।

पिच को लेकर उन्होंने कहा, विकेट में बाउंस अलग थी। बाउंस ट्रिकी थी। मैंने गेंदबाजों से कहा कि उन्हें इस मुकाबले में वातावरण का लाभ उठाना होगा।

धोनी ने कहा, प्रशंसक शुरूआत से ही शानदार रहे हैं। मैं चेन्नई सुपर किंग्स की तरह से कहता हूं कि हमें अपने प्रशंसकों पर काफी गर्व है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.