logo-image

पीकेएल 8 : रोहित गुलिया बोले, हम रफ्तार के साथ और मैच चाहते हैं जीतना

पीकेएल 8 : रोहित गुलिया बोले, हम रफ्तार के साथ और मैच चाहते हैं जीतना

Updated on: 24 Jan 2022, 07:30 PM

बेंगलुरु:

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 8 में यूपी योद्धा पर 36-35 की रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद हरियाणा स्टीलर्स अपनी अच्छी फॉर्म को जारी रखना चाहती है। वहीं, हरियाणा की टीम बुधवार को बेंगलुरु में गुजरात जायंट्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अपने पिछले मैच के बारे में बोलते हुए ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने कहा, यूपी योद्धा के खिलाफ मैच को जीतना वाकई अच्छा लगा। मैच के एक बिंदु पर हमारी अच्छी बढ़त थी, लेकिन हमारी रक्षा इकाई ने एक छोटी सी गलती की, जिसने हमारे विरोधी मैच में वापसी करने में सफल रहे है।

उन्होंने कहा, मैच के आखिरी कुछ मिनटों में खेल वास्तव में करीब आ गया और फिर विनय ने खेल के आखिरी रेड पर एक बोनस अंक लिया, जिससे हमें जीतने में मदद की। हम इस जीत को हासिल करके वाकई में खुश थे।

गुलिया ने कहा, सभी खिलाड़ियों के बीच की बॉन्डिंग शानदार है। हर कोई एक-दूसरे के खेल को समझ रहा है और इसलिए हम एक साथ तीन मैच जीतने में सफल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, हमारी टीम की बॉन्डिंग का श्रेय हमारे हेड कोच राकेश कुमार को जाना चाहिए। वह हमसे कह रहे हैं कि हमें एक-दूसरे के खेल को समझना होगा, तभी हम मैच जीत सकते हैं।

गुजरात जायंट्स के खिलाफ अपने अगले मैच के बारे में बोलते हुए गुलिया ने कहा, गुजरात जायंट्स के खिलाफ हमारी तैयारी वास्तव में अच्छी चल रही है। हमें गुजरात जायंट्स टीम में डिफेंडर सुनील कुमार और परवेश भैंसवाल के लिए अच्छा प्लान बनाना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.