logo-image

पीकेएल 8 : पटना पाइरेट्स को पिंक पैंथर्स के खिलाफ स्थिति मजबूत होने की उम्मीद

पीकेएल 8 : पटना पाइरेट्स को पिंक पैंथर्स के खिलाफ स्थिति मजबूत होने की उम्मीद

Updated on: 29 Jan 2022, 08:15 PM

बेंगलुरु:

तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स का सामना रविवार को यहां व्हाइटफील्ड के शेरेटन ग्रैंड में प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा। पाइरेट्स पिछले आउटिंग में तमिल थलाइवाज को बड़े अंतर से हराया था। अब जयपुर टीम को हराकर शीर्ष 2 में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

इस बीच, शनिवार रात को दूसरे मैच में तमिल थलाइवाज बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेंगे। दोनों टीमों ने पिछले कुछ मैचों में संघर्ष किया है और यह कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है।

सीजन 8 के लिए कोच राम मेहर सिंह ने प्रतिभा और ऊर्जा से भरी पटना टीम को इकट्ठा किया है। लेकिन डिफेंडिंग खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। सुनील और युवा ईरानी मोहम्मदरेजा शादलोई के साथ कवर डिफेंडर नीरज कुमार और साजिन ने शानदार खेल दिखाया है। सुनील, शादलौई और नीरज ने थलाइवास के खिलाफ हाई 5 अंक बटोरे थे, जिससे टीम ने कुल 21 टैकल पॉइंट पूरे किए, जो विवो पीकेएल इतिहास में पटना का सर्वश्रेष्ठ टैकल पॉइंट है।

दीपक हुड्डा चोटिल हैं, जिसके कारण जयपुर एक बार फिर अर्जुन देशवाल को रेडिंग के तौर पर इस्तेमाल कर सकता है। उन्होंने करो या मरो की स्थितियों में अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है। दीपक हुड्डा अभी भी मैच में जगह बना सकते हैं, लेकिन इसमें संदेह है कि क्या वह पटना की रक्षा पर कहर बरपाने के लिए अपने 100 प्रतिशत शारीरिक रूप से फिट होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.