News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पीकेएल 8: मंगलवार को हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा के बीच होगा मुकाबला

पीकेएल 8: मंगलवार को हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा के बीच होगा मुकाबला

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 03 Jan 2022, 08:10:01 PM
PKL 8

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बेंगलुरु: प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन में मंगलवार को फॉर्म में चल रही हरियाणा स्टीलर्स का सामना यू मुंबा की टीम से होगा। वहीं, यू.पी योद्धा की टीम तमिल थलाइवाज से भिड़ती नजर आएगी।

हरियाणा, जिन्होंने अपने पिछले मुकाबले में गुजरात जायंट्स के खिलाफ एक मूल्यवान जीत दर्ज की थी, उम्मीद कर रहे होंगे कि उनके रेडर विकास कंडोला और मीतू एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

दूसरी तरफ यूपी योद्धा का मुकाबला तमिल थलाइवाज से होगा। यह दोनों मैच द शेरेटन ग्रैंड और व्हाइटफील्ड में खेले जाएंगे।

हरियाणा यू मुंबा से भिड़ते समय अपनी रेडिंग यूनिट पर निर्भर होगा, जिन्होंने अपनी रेडिंग के दौरान हुई कई गलतियों को सुधारा है। मुंबई के कप्तान फजल अतरचली का अभी भी बेहतर आना बाकी है जो विकास कंडोला के साथ उनके व्यक्तिगत द्वंद्व को बहुत दिलचस्प बना देगा।

वहीं, राइट कॉर्नर रिंकू और कवर डिफेंडर हरेंद्र कुमार ने भी अभियान की मिश्रित शुरुआत की है और स्टीलर्स अपने बचाव में इस कमी का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

हरियाणा की पांच मैचों में से सिर्फ दो में जीत मिली है, फिर भी डिफेंडर जयदीप और सुरेंद्र नाडा मजबूत नजर आए हैं। उनके मुख्य कोच राकेश कुमार भी अपनी टीम से अधिक निरंतरता चाहते हैं, क्योंकि अपने पिछले मैच में गुजरात जायंट्स के खिलाफ भारी बढ़त बनाने में असफल हो गई थी।

तमिल थलाइवाज ने अपने पिछले दो मैचों में पुनेरी पलटन और दबंग दिल्ली के खिलाफ आसान जीत दर्ज की थी। उनके पास टीम में एक सुपरस्टार रेडर की कमी है लेकिन उन्होंने महान ऑलराउंडरों के साथ इसकी भरपाई की है।

थलाइवाज की टीम एक साथ बेहतर प्रदर्शन करती है। वहीं, यू.पी. योद्धा को अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं करने वाले प्रदीप नरवाल के साथ तालमेल बिठाना होगा। योद्धा स्टार ने उस फॉर्म को दोहराने के लिए संघर्ष किया है जिसने पटना पाइरेट्स को तीन बार चैंपियन बनाया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 03 Jan 2022, 08:10:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.