logo-image

पीकेएल 8: बुधवार को दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच होगा मुकाबला (प्रिव्यू)

पीकेएल 8: बुधवार को दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच होगा मुकाबला (प्रिव्यू)

Updated on: 28 Dec 2021, 07:30 PM

बेंगलुरु:

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 का बुधवार को यहां व्हाइटफील्ड के शेरेटन ग्रैंड में दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

दिल्ली टूर्नामेंट में अब तक दो जीत और एक टाई के साथ एकमात्र नाबाद टीम है, लेकिन उन्हें अब गत चैंपियन वारियर्स का सामना करना पड़ेगा। सीजन 8 में अब तक दिल्ली ने पुनेरी पलटन को 41-30, यू मुंबा को 31-27 से हराया और गुजरात जायंट्स के साथ 24-24 टाई खेला।

दूसरी ओर, वारियर्स ने यूपी योद्धा को 38-33 और तमिल थलाइवाज को 38-30 से हराया है, हालांकि उन्हें बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ 36-35 से हार का सामना भी करना पड़ा है।

दिल्ली पर सबकी निगाहें

तीन-तीन मैचों के बाद दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स ने सीजन 8 में सर्वश्रेष्ठ टीमों के रूप में उभरी है। दिल्ली के स्टार रेडर नवीन कुमार ने बेहतर प्रदर्शन को जारी रखा है, जबकि बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह धीरे-धीरे अपने फॉर्म में लौट रहे हैं।

मैच से पहले दिल्ली की सबसे बड़ी चिंता नवीन पर उनकी निर्भरता होगी। विजय को छोड़कर, रेड करने में उनको बाकी किसी से भी मदद नहीं मिली है। वहीं, अजय ठाकुर ने शायद ही कभी विपक्ष के खिलाफ रेड किया है। डिफेंस में मंजीत छिल्लर और जीवा कुमार का खराब प्रदर्शन चिंता का विषय होगा, जिससे दिल्ली को काफी नुकसान की संभावना है।

वहीं, बंगाल के मनिंदर सिंह और नबीबख्श दोनों ने पिछले मैच में बेंगलुरु बुल्स से हारने के बावजूद वॉरियर्स के लिए रेड करने में कामयाबी हासिल की थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.