logo-image

पीकेएल सीजन 8: रविवार को खेले जाएंगे दो महत्वपूर्ण मैच

पीकेएल सीजन 8: रविवार को खेले जाएंगे दो महत्वपूर्ण मैच

Updated on: 25 Dec 2021, 08:40 PM

बेंगलुरु:

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में रविवार को पहली बार दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच दबंग दिल्ली और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा। वहीं, दूसरे मैच में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स का बेंगलुरु बुल्स से आमना-सामना होगा।

दबंग दिल्ली ने टूर्नामेंट की शुरुआत ठीक वैसे ही की है, जैसे उन्होंने सीजन 7 में छोड़ी थी। क्योंकि उन्होंने अपने पहले दो मैचों में महत्वपूर्ण जीत हासिल की है। नवीन कुमार के पास पहले से ही टूर्नामेंट दो सुपर 10 अंक हैं और पीकेएल इतिहास में 500 अंक पार करने वाले सबसे तेज रेडर बन गए हैं।

रविवार को जब दिल्ली का मुकाबला गुजरात जायंट्स से होगा तो नवीन को रविंदर पहल, गिरीश एर्नाक और परवेश भैंसवाल जैसे बचाव दल का सामना करना पड़ेगा। जायंट्स ने अपना पिछला मैच बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ गंवा दिया था।

यू मुंबा के पास दिल्ली के आखिरी मैच में नवीन कुमार को रोकने के लिए एक अच्छा गेम प्लान था, लेकिन युवा रेडर ने एक मजबूत चुनौती से पार पाने के लिए अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की थी। गुजरात के शीर्ष रेडर की कमी से दिल्ली की टीम को थोड़ी राहत मिल सकती है।

गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स ने अपने पहले दो मैचों में महत्वपूर्ण जीत हासिल की। कप्तान मनिंदर सिंह और हरफनमौला मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श एक बार फिर वॉरियर्स के लिए अहम खिलाड़ी होंगे, जिनके पास कोच बीसी रमेश की रणनीति पर भरोसा करने की क्षमता होगी।

रेडर पवन सहरावत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी, लेकिन चंद्रन रंजीत और युवा भरत के साथ, बुल्स एक ठोस इकाई की तरह दिख रहे हैं। अगर बुल्स बंगाल के रेडर्स को रोक पाते हैं, तो मैच निश्चित रूप से उनके पक्ष में हो जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.