logo-image

पीटरसन ने कप्तान रूट की टीम को दिया सुझाव

पीटरसन ने कप्तान रूट की टीम को दिया सुझाव

Updated on: 24 Dec 2021, 04:45 PM

मेलबर्न:

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने केविन पीटरसन ने कप्तान जो रूट की टीम को सुझाव दिया है कि बचाव के साथ नहीं, बल्कि आक्रमण के साथ मैदान में खेलें।

गाबा में शुरुआती एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का बेहतरीन उदाहरण देखने को मिला था, जब वह ऑफ स्टंप के ठीक बाहर गेंदबाजी कर रहे थे, जिससे उन्हें इंग्लैंड के बल्लेबाजों को विकेटकीपर एलेक्स कैरी या फिर स्लिप में आउट करने में मदद मिली।

कैरी ने डेब्यू टेस्ट में एक विकेटकीपर द्वारा एक मैच में सर्वाधिक कैच लेने का रिकॉर्ड बनाया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को नौ विकेट से हरा दिया था।

विकेटकीपर ने गाबा मैच में आठ कैच पकड़ कर एक टेस्ट मैच में इंग्लैंड के क्रिस रीड, ऑस्ट्रेलिया के ब्रायन टैबर, श्रीलंका के चमारा दुनुसिंघे, भारत के ऋषभ पंत, ऑस्ट्रेलिया के पीटर नेविल और इंग्लैंड के एलन नॉट के संयुक्त रिकॉर्ड को तोड़ दिया, जिनके पास सात-सात कैच का रिकॉर्ड है।

स्मिथ ने अब तक दो टेस्ट मैचों में स्लिप में कैच पकड़ कर इंग्लैंड की परेशानी को और बढ़ा दिया है।

सोशल मीडिया के माध्यम से शुक्रवार को पिटरसन ने इंग्लैंड की टीम को बताया कि बचाव के साथ नहीं, बल्कि आक्रमण के साथ मैदान पर खेलें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.