logo-image

Babar Azam : बाबर आजम को गिफ्ट में मिली ब्लैक कलर की चमचमाती कार, जानें कितनी है कीमत

Peshawar Zalmi Owner Gift Babar Azam Luxury Car : बाबर आजम को शतक लगाने के बाद गिफ्ट में मिली लग्जरी कार, जानें कितनी है कीमत

Updated on: 27 Feb 2024, 05:16 PM

नई दिल्ली:

Peshawar Zalmi Owner Gift Babar Azam Luxury Car : पाकिस्तान सुपर लीग में सोमवार को पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम ने कमाल का शतक लगाया. बाबर ने सिर्फ 63 गेंदों पर धमाकेदार शतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इस मैच के खत्म होने के बाद पेशावर जाल्मी के मालिक जावेद अफरीदी ने बाबर आजम (Babar Azam) को स्पेशल तोहफा देने का ऐलान किया. वह बाबर को गिफ्ट में लग्जरी कार देने वाले हैं. 

Babar Azam को गिफ्ट में मिली लग्जरी कार

पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम ने सोमवार को कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया. उनकी इस मैच जिताऊ पारी के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक जावेद अफरीदी ने बाबर को लग्जरी कार गिफ्ट में देने का ऐलान कर दिया. पेशावर जालिमी के मालिक ने कहा कि, बाबर आजम को एमजी एचएस एसेंस कार गिफ्ट में देंगे. बताते चलें कि यह लग्जरी कार भारत में अवेलेवल नहीं है. जावेद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये लग्जरी कार पाकिस्तान में बनी है. बाबर आजम इस कार को चलाने वाले पहले पाकिस्तानी होंगे. इस कार की कीमत पाकिस्तानी रुपयों में तकरीबन 80-90 लाख रुपये है.

पेशावर जाल्मी ने जीता मैच

इस्लामाबाद युवाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच खेले गए मुकाबले में इस्लामाबाद के कैप्टन शादाब खान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पेशावर जाल्मी की ओर से ओपनिंग करने उतरे बाबर आजम ने कमाल की बल्लेबाजी की और शतक जड़ा. बाबर ने 63 गेंदों पर 111 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 14 चौके और 2 छक्के जड़े. उनकी इस धाकड़ पारी की बदौलत पेशावर जाल्मी ने 202 रनों का टारगेट सेट किया. जिसका पीछा करने उतरी इस्लामाबाद की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 193 रन के स्कोर तक ही पहुंच सकी और बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ने 8 रन से एक रोमांचक जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : पंजाब किंग्स को मिला नया घर, अब इस भव्य स्टेडियम में खेलेगी शिखर धवन की टीम

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : 'IPL ट्रॉफी डिजर्व करते हैं विराट', सुरेश रैना ने जमकर की कोहली की तारीफ