logo-image

कोलंबिया पर जीत के साथ पेरू विश्व कप में क्वालीफाई के करीब

कोलंबिया पर जीत के साथ पेरू विश्व कप में क्वालीफाई के करीब

Updated on: 29 Jan 2022, 05:25 PM

कोलंबिया:

एडिसन फ्लोर्स के गोल की वजह से पेरू ने यहां कोलंबिया पर 1-0 से जीत दर्ज की। साथ ही इस जीत के साथ टीम की विश्व कप में क्वालीफाई करने की संभावना बढ़ गई है।

शुक्रवार मैच में अधिकांश समय तक मेजबान टीम का दबदबा रहा, क्योंकि उन्होंने दो-तिहाई से अधिक मैच को अपने कब्जे में किया, जिसमें पेरू ने शानदार खेल दिखाया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, डीसी यूनाइटेड के मिडफील्डर फ्लोर्स बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में एकमात्र गोल करने वाले खिलाड़ी रहे। इस परिणाम से पेरू दक्षिण अमेरिकी क्वालीफाइंग ग्रुप में चौथे स्थान पर है जबकि कोलंबिया छठे स्थान पर है।

शीर्ष चार टीमें 21 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर में खेले जाने वाले विश्व कप में सीधे क्वालीफाई करेंगी। पांचवीं रैंकिंग वाली टीम इंटरकांटिनेंटल प्लेऑफ में आगे बढ़ेगी।

शुक्रवार को एक अन्य क्वालीफायर मैच में वेनेजुएला ने बोलीविया को 4-1 से मात दी। दोनों ही टीम फुटबॉल के बड़े टूर्नामेंट में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.