logo-image

पर्थ में नहीं होगा एशेज का पांचवां टेस्ट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जल्द ही दूसरी जगह का करेगा चयन

पर्थ में नहीं होगा एशेज का पांचवां टेस्ट, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जल्द ही दूसरी जगह का करेगा चयन

Updated on: 06 Dec 2021, 11:00 PM

सिडनी:

एशेज का पांचवां टेस्ट सख्त क्वोरंटीन नियम और नए कोविड वेरिएंट की वजह से पर्थ के मैदान पर नहीं खेला जा सकेगा। इस बारे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही एक वैकल्पिक स्थल की घोषणा की जाएगी।

इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी निराशा व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, एशेज सीरीज का पांचवां टेस्ट पर्थ में होना संभव नहीं है, दुर्भाग्य से डब्ल्यूए सरकार, सीए और डब्ल्यूए क्रिकेट की संबंधित प्राथमिकताओं पर विचार करना संभव नहीं है। हम नियत समय में वैकल्पिक स्थल पर एक अपडेट प्रदान करेंगे।

डब्ल्यूए सरकार के कड़े कोरोना नियमों के कारण पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने सीए को दूसरा टेस्ट (एडिलेड) पर्थ में स्थानांतरित करने के लिए कहा था, लेकिन एडिलेड में होने वाले टेस्ट के लिए हजारों टिकट बिक चुके हैं, इसलिए उनका अनुरोध स्वीकार नहीं किया गया।

एक क्रिकेट वेबसाइट ने सोमवार को कहा, मेलबोर्न (एमसीजी), कैनबरा और सिडनी (एससीजी) को भी इस मैच के संभावित स्थलों के रूप में देखा गया है, क्योंकि यह स्पष्ट हो गया था कि पर्थ में मैच होने की संभावनाएं कम है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.