logo-image

शाकिब अल हसन को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार किया.

Updated on: 18 Nov 2020, 12:11 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. शाकिब को यह धमकी कट्टरपंथी व्यक्ति से कोलकाता (Kolkata) में काली पूजा में शामिल होने पर मिली थी. जिसके बाद दिग्गज ऑलराउंडर ने इसके लिए माफी भी मांगी. शाकिब ने माफी मांगते हुए कहा था, "तो फिर, शायद मुझे उस जगह पर नहीं जाना चाहिए था. और अगर ऐसा है तो आप मेरे खिलाफ हैं और इसके लिए मुझे बहुत खेद है. मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि ऐसा फिर कभी ना हो.''

ये भी पढ़ें- IPL खेलकर लौटे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास, कोच ने जताई खुशी

पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 साल के आरोपी मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार कर लिया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘वह अब हमारी हिरासत में हैं और उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रियाएं अपनाई जाएंगी.’’ शाकिब अल की कार्यक्रम में ली गई फोटो वायरल होने के बाद तालुकदार ने रविवार की रात फेसबुक पर लाइव पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और कहा कि इस क्रिकेटर के पूजा के कार्यक्रम में जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.

ये भी पढ़ें- LPL में खेलेगा टीम इंडिया का ये चैंपियन गेंदबाज, कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी वापस ले ली और एक और लाइव वीडियो में माफी मांगी. उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिये जाने के बाद उसे सूनामगंज जिले से गिरफ्तार किया गया. इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके 33 साल के क्रिकेटर ने फेसबुक पर एक पोस्ट में पूजा पंडाल का उद्घाटन करने से इनकार किया था.