logo-image

मेरी पत्नी के बर्थडे पर बोल्ट ने कैच छोड़कर मुझे दिया बड़ा गिफ्ट : सूर्यकुमार

मेरी पत्नी के बर्थडे पर बोल्ट ने कैच छोड़कर मुझे दिया बड़ा गिफ्ट : सूर्यकुमार

Updated on: 18 Nov 2021, 02:10 PM

जयपुर:

टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से शिकस्त दी। मैच के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक की पारी खेल टीम को जिताने में मदद की। इसके साथ ही, सूर्यकुमार ने मैच के दौरान उनका कैच छोड़ने पर न्यूजीलैंड के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को धन्यवाद दिया है। उन्होंने इसे अपनी पत्नी के बर्थडे पर उनकी ओर से एक बड़ा गिफ्ट करार दिया।

सूर्यकुमार यादव और बोल्ट दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। सूर्यकुमार ने अर्धशतक लगाया जिससे भारत ने टी20 सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया।

सूर्यकुमार यादव ने कहा, यह मेरी पत्नी के जन्मदिन पर उनकी ओर से एक बड़ा उपहार है।

रोहित शर्मा (48), यादव (62) और ऋषभ पंत (17) की नाबाद की शानदार पारियों की वजह से एक रोमांचक मैच में भारत ने न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज की। तीसरे नंबर पर आए सूर्यकुमार यादव ने अपने कप्तान के साथ दूसरे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की। सूर्यकुमार और रोहित दोनों ही शानदार प्रदर्शन कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वे दोनों ही मैच को खत्म करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रोहित को उनके मुंबई इंडियंस के साथी बोल्ट ने 14वें ओवर में आउट किया, जबकि यादव ने अपना तीसरा टी20 अर्धशतक लगाया और ऐसे समय में आउट हुए जब भारत 17वें ओवर में 3 विकेट पर 144 रन बना चुका था।

कीवी मैच में वापसी करते दिखाई दे रहे थे। अंतिम तीन ओवरों में भारत को 18 गेंदों पर 21 रनों की जरूरत थी। यह भारत के लिए थोड़ा और मुश्किल हो गया, जब श्रेयस अय्यर और डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर 5 और 4 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन, ऋषभ पंत (17 गेंदों में नाबाद 17) की पारी खेल दो गेंद शेष रहते टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी।

स्काई, जो यूएई में आईपीएल 2021 के साथ टी20 विश्व कप में भी उतना अच्छा नहीं कर पाए, उन्होंने कहा कि पहले टी20 मैच में मैंने कुछ अलग नहीं किया। बस अपनी नेचुरल गेम खेली।

मैच के बाद स्काई के मुताबिक, मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं, मैं नेट्स में उसी तरह बल्लेबाजी करने की कोशिश करता हूं और जो मैं मैदान पर करता हूं। मैं नेट्स में बहुत मेहनत करता हूं। अगर मैं आउट होता हूं तो ड्रेसिंग रूम जाकर सोचता हूं कि मैं इससे बेहतर क्या कर सकता था। मैच में गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आ रही थी। हालांकि थोड़ी धीमी थी। मैं खुश हूं कि हमारी टीम ने यहां पहली जीत दर्ज की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.