logo-image

सर्जरी के बाद संतोषजनक रूप से ठीक हो रहे हैं पेले

सर्जरी के बाद संतोषजनक रूप से ठीक हो रहे हैं पेले

Updated on: 11 Sep 2021, 06:00 PM

रियो डी जेनेरो:

ब्राजील के लेजेंड फुटबॉल खिलाड़ी पेले की कोलोन से ट्यूमर निकालने के लिए सर्जरी की गई जिसके बाद वह इंटेंसिव केयर में हैं। उनका इलाज कर रही मेडिकल टीम ने इसकी जानकारी दी।

रूटीन टेस्ट के दौरान ट्यूमर का पता चलने के बाद 80 वर्षीय फुटबॉल खिलाड़ी चार सितंबर को साओ पाउलो एलबर्ट आइंस्टीन अस्पताल में आए थे।

अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर कहा, एडसन अरांटेस डो नासकिमेंटो संतोषजनक रुप से ठीक हो रहे हैं। वह होश में हैं और बात कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले, तीन बार के विश्व कप विजेता ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए सोशल मीडिया के जरिए धन्यवाद दिया था और उन्हें आश्वस्त किया कि वह ठीक हो गए हैं।

पेले ने इंस्टाग्राम पर कहा था, मेरे दोस्तों, हर गुजरते दिन के साथ मैं थोड़ा बेहतर महसूस करता हूं। मुझे ठीक होने में कुछ और दिन लगेंगे। जब मैं यहां हूं, मैं अपने परिवार के साथ बहुत सारी बातें करने और आराम करने का अवसर ले रहा हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.