logo-image

खराब बल्लेबाजी के बाद अय्यर ने जताई निराशा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

खराब बल्लेबाजी के बाद अय्यर ने जताई निराशा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Updated on: 19 Apr 2022, 05:05 PM

मुंबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स के (केकेआर) कप्तान श्रेयस अय्यर 85 रन की पारी के बाद निराश दिखे, क्योंकि उनकी टीम सोमवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ सात रन से हार गई।

इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर के शानदार शतक से रॉयल्स ने 217 रनों का पहाड़ जैसा विशाल स्कोर बनाया, जबाव में केकेआर ने 20वें ओवर में दो गेंद शेष रहते 210 रन पर ऑलआउट होकर मैच गंवा दिया।

वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अय्यर, जाहिर तौर पर आउट होने के बाद लक्ष्य पीछा करने के तरीके से नाखुश दिखे।

स्पिनर युजवेंद्र चहल द्वारा फेंके गए मैच के 17वें ओवर में केकेआर ने हैट्रिक सहित चार विकेट खोकर मैच में बहुत पीछे हो गए, जिससे उनकी सात मैचों में अपनी चौथी हार हुई।

चहल ने 17वें ओवर में अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को लगातार गेंदों पर आउट कर अपने चार ओवरों में 40 रन देकर रिकॉर्ड पांच विकेट हासिल किए।

इससे पहले, अय्यर और ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच (58) ने केकेआर को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया था और अंतिम चार ओवरों में 40 की आवश्यकता थी और हाथ में छह विकेट थे, जिससे दो बार के चैंपियन एक आसान जीत की उम्मीद थी। लेकिन 17वें ओवर में मैच पूरी तरह से पलट गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.