logo-image

कोरोना वायरस की वजह से PCB ने स्थगित की PSL, बाद में खेले जाएंगे नॉकआउट मैच

पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 184 मामले सामने आये हैं और एक मरीज की मौत हो चुकी है.

Updated on: 17 Mar 2020, 01:47 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस की वजह से PSL (पाकिस्तान सुपर लीग) टी20 टूर्नामेंट के बाकी मैचों को स्थगित कर दिया है. पीएसएल का नॉकआउट चरण शुरू हो गया था जिसमें सेमीफाइनल मैच मंगलवार को लाहौर में खेले जाने थे.

बाद में खेले जाएंगे नॉकआउट मैच

पीसीबी ने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, ‘‘एचबीएल पीएसएल 2020 स्थगित कर दिया गया है, बाकी के बचे मैच बाद में खेले जाएंगे. समय के साथ-साथ आगे की अधिक जानकारी दी जाएगी.’’ मुल्तान सुल्तांस को गद्दाफी स्टेडियम में पेशावर जाल्मी से खेलना था. इसके बाद कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स का मैच होना था.

ये भी पढ़ें- IPL History, 2018: SRH को हराकर MS Dhoni की CSK ने जीता था तीसरा खिताब

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज भी हो चुका है रद्द

बता दें कि पीसीबी ने इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने खेले जाने वाली वनडे और टेस्ट सीरीज भी रद्द कर दी थी. पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 184 मामले सामने आये हैं, जबकि यहां कोरोना की वजह से एक मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- IPL History, 2017: धोनी की नई टीम RPS को हराकर MI ने जीता था तीसरा खिताब

भारत में 3 लोगों की मौत, 131 मामलों की पुष्टि

चीन में उत्पन्न हुए कोरोना वायरस ने देखते ही देखते पूरी दुनिया में पैर पसार लिए हैं. कोरोना वायरस से दुनियाभर में 6610 मौतें हो चुकी हैं, जबकि 1,68,019 लोग इसकी चपेट में हैं. भारत में कोरोना अब धीरे-धीरे कहर बनकर टूट रहा है. भारत में कोरोना के 131 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि इससे 3 लोगों की मौत हो चुकी है.

(भाषा इनपुट्स के साथ)