logo-image

विश्व कप सेमीफाइनल न पहुंच पाने पर पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन की होगी समीक्षा

इस समिति की अध्यक्षता पीसीबी (PCB) के प्रबंध निदेशक वसीम खान करेंगे और इसमें वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और उरोज मुमताज जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं.

Updated on: 25 Jul 2019, 05:33 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी (PCB)) की क्रिकेट समिति दो अगस्त को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बैठक करके पुरुष और महिला टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी. पीसीबी (PCB) ने इसी घोषणा की. पीसीबी (PCB) के एक बयान के अनुसार, समिति अंडर-16 और अंडर-19 टीमों के प्रदर्शन की भी समीक्षा करेगी. समीक्षा के बाद समिति पीसीबी (PCB) अध्यक्ष एहसान मनी को सिफारिशें भी करेगी. इस समिति की अध्यक्षता पीसीबी (PCB) के प्रबंध निदेशक वसीम खान करेंगे और इसमें वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और उरोज मुमताज जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं.

और पढ़ें:  महिलाओं के साथ धोखाधड़ी के आरोप में फंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाम उल हक

इसके अलावा, जाकिर खान (निदेशक-अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और समिति सचिव), मुदस्सर नजर (निदेशक-अकादमियां) और हारून रशीद (निदेशक-घरेलू क्रिकेट) भी समिति का हिस्सा हैं. 

पीसीबी (PCB) के मौजूदा प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक, कोच मिकी आर्थर और कप्तान सरफराज अहमद को भी बैठक में बुलाया गया है ताकि वह अपनी प्रतिक्रियाएं दे पाएं.

और पढ़ें: Canada T20 League: पहले मैच में युवराज से भिड़ेंगे क्रिस गेल, देखें पूरा शेड्यूल

पाकिस्तान (Pakistan) को विश्व कप में ग्रुप स्तर से ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. सरफराज की टीम तालिका में 11 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर रही थी. चौथे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड के भी इतने ही अंक थे, लेकिन उसका नेट रन रेट पाकिस्तान (Pakistan) से बेहतर था.