logo-image

एशेज सीरीज में हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को रेड बॉल गेम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत : मोइन अली

एशेज सीरीज में हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को रेड बॉल गेम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत : मोइन अली

Updated on: 28 Dec 2021, 03:50 PM

लंदन:

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली चाहते हैं कि देश के क्रिकेट बोर्ड को एशेज सीरीज की हार के बाद रेड-बॉल गेम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है।

साथ ही उन्होंने कहा कि टीम ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में 2019 विश्व कप जीता था।

मंगलवार को इंग्लैंड को तीसरे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पारी और 14 रनों से जीत दर्ज करने के बाद सीरीज पर भी कब्जा कर लिया था। इंग्लैंड अब पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-3 से पीछे है।

मोइन ने कहा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 2015 क्रिकेट विश्व कप में मिली हार ने इंग्लैंड को सीमित ओवरों के क्रिकेट में बेहतर करने पर मजबूर कर दिया था। उसी तरह का खाका रेड बॉल क्रिकेट में भी तैयार करने की जरूरत है।

इंग्लैंड 2015 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में विफल रहा था, लेकिन चार साल बाद उन्होंने 2019 का विश्व कप जीता था।

मोइन ने मंगलवार को दूसरी पारी में 68 रनों से इंग्लैंड की हार के बाद बीटी स्पोर्ट्स को बताया, यह स्पष्ट है कि सीमित ओवरों की तरह वास्तव में रेड बॉल क्रिकेट में भी बेहतर करने की जरूरत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.