logo-image

पैटिंसन ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ बिग बैश लीग का अनुबंध समाप्त किया

पैटिंसन ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ बिग बैश लीग का अनुबंध समाप्त किया

Updated on: 23 Jun 2022, 01:40 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स से एक साल पहले अपना अनुबंध समाप्त कर दिया है।

पैटिनसन और रेनेगेड्स ने अलग होने का फैसला किया, क्योंकि पेसर अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण इस सीजन में टी20 फ्रेंचाइजी को पर्याप्त समय नहीं दे पाएंगे। पैटिंसन का फैसला आगामी सत्र के लिए बीबीएल के मसौदे से पहले आया है।

पैटिंसन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, दुर्भाग्य से मैं अपने राज्य और विदेशी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं को देखते हुए सिर्फ एक सीजन खेल सका। मुझे थोड़ा आराम करने के लिए ब्रेक लेना होगा और दिसंबर में परिवार के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाएंगे। मैं रेनेगेड्स को धन्यवाद देना चाहता हूं और उन्हें सीजन के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

क्रिकेट डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, विक्टोरिया के लिए खेलने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पैटिंसन ने चोट से बाधित बीबीएल 11 के दौरान छह मैच खेले। पैटिनसन इस समय यूनाइटेड किंगडम में नॉटिंघमशायर के लिए खेल रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.