logo-image

अगर खाली स्टेडियम में भी IPL होता है तो अच्छा होगा: पैट कमिंस

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. देश में जिस तरह कोरोनावायरस का असर पड़ रहा है उसे देखकर आईपीएल होने की संभावना मुमकिन नहीं लग रही है.

Updated on: 10 Apr 2020, 02:32 PM

मेलबर्न:

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि कोविड-19 से व्याप्त इस स्थिति में प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है और ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के आईपीएल खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे. आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. देश में जिस तरह कोरोनावायरस का असर पड़ रहा है उसे देखकर आईपीएल होने की संभावना मुमकिन नहीं लग रही है.

ये भी पढ़ें- धोनी का बाइक गैराज देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन, कलेक्शन में Rajdoot से लेकर Ninja H2 भी शामिल

बीबीसी ने कमिंस के हवाले से लिखा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि टूर्नामेंट होगा. कमिंस ने कहा, "पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं, सुंतलन बनाना. अगर इसका मतलब है कि आईपीएल बिना दर्शकों के खेला जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं पर उम्मीद है कि इसे टीवी पर दिखाया जाएगा."

ये भी पढ़ें- लंबे समय बाद दिखी महेंद्र सिंह धोनी की झलक, साक्षी ने क्लिक की फोटो.. CSK ने की शेयर

कमिंस को बुधवार को विज्डन क्रिकेट ऑफ द ईयर में शामिल पांच खिलाड़ियों में चुना गया है. उन्होंने कहा, "जब लोग भारत में खेलने को लेकर अंतर के बारे में पूछते हैं तो सबसे पहली बात दिमाग में दर्शक आते हैं. वह लोग हर एक गेंद पर चिल्लाते हैं, चाहे छक्का पड़ा हो या विकेट गिरा हो. हर गेंद पर एक तरह की आवाज रहती है. इस माहौल को हम पसंद करते हैं."