logo-image

कंगारू खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत, कोहली-रोहित पर की गई ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अपमानजनक पोस्ट को किया लाइक

India vs Australia : वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ियों को लेकर आपमानजनक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 24 Nov 2023, 09:43 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia : वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर छठी बार वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया. ऑस्ट्रेलिया के इस जीत के हीरो ट्रेविस हेड रहे. उन्होंने तूफानी शतक (137 रन) जड़ ऑस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाया. वर्ल्ड कप जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पेज ने टीम इंडिया पर अपमानजनक पोस्ट किया है.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने किया अपमानजनक पोस्ट

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर किए गए अपमानजनक पोस्ट ने बवाल मचा दिया है. इस पोस्ट को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने लाइक किया है. इसके अलावा स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और पूर्व खिलाड़ी एरोन फिंच ने भी लाइक किया है. कथित तौर पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस ने भी इस पोस्ट को लाइक किया था, लेकिन वायरल होने के बाद उन्होंने इसे अनलाइक कर दिया. यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और भारतीय फैन्स को यह पसंद नहीं आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Betoota Advocate (@betootaadvocate)

ऐसा रहा फाइनल मुकाबला

वर्ल्ड कप फाइनल की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 240 रनों पर ऑलआउट कर दिया. स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन विकेट चटकाए. जबकि कमिंस और हेजलवुड ने 2-2 विकेट हासिल किए.  वहीं भारत की ओर से रोहित शर्मा ने टीम को शानदार शुरुआत दी और 47 रनों की तेज पारी खेली. केएल राहुल ने 66 और विराट कोहली ने 54 रन बनाए. इसके अलावा कोई और बल्लेबाज चल नहीं सके और टीम 240 रनों पर ही सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने शानदार शतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिला दी.