logo-image

बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहेंगे पैट कमिंस

बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहेंगे पैट कमिंस

Updated on: 18 Dec 2021, 12:45 PM

एडिलेड:

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में टीम का हिस्सा रहेंगे। कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से वह एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे।

कमिंस ने मौजूदा टेस्ट की पूर्व संध्या पर न्यू साउथ वेल्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज हैरी कॉनवे के साथ लिटिल हंटर स्टीकहाउस में भोजन किया था, जिसके बाद वे प्लेइंग इलेवन में हिस्सा नहीं थे। उनकी जगह माइकल नेसर मौजूदा टेस्ट में खेल रहे हैं। कमिंस का संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद कोविड टेस्ट किया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को कहा था कि एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद कमिंस चार्टर्ड फ्लाइट से सिडनी गए थे। उन्हें दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा एनएसडब्ल्यू में स्वदेश लौटने की अनुमति दी गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.