logo-image

पैरालंपिक : तायक्वोंडो खिलाड़ी अरुणा को चोट लगी, स्कैन के लिए ले जाया गया

पैरालंपिक : तायक्वोंडो खिलाड़ी अरुणा को चोट लगी, स्कैन के लिए ले जाया गया

Updated on: 02 Sep 2021, 02:10 PM

टोक्यो:

तायक्वोंडो पैरा एथलीट अरुणा तंवर को यहां जारी पैरालंपिक में क्वार्टर फाइनल बाउट के दौरान चोट लग गई जिसके कारण उन्हें मैच से हटना पड़ा।

अरुणा को क्वार्टर फाइनल में हार के बाद गुरुवार को अस्पताल ले जाया गया। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अरुणा को हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है।

भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) की अध्यक्ष दीपा मलिक ने ट्वीट कर कहा, यह सूचित करते हुए दुख हो रहा है कि अरुणा को उनके बाउट के दौैरान चोट लग गई। उन्होंने अपना पहला मैच बड़े अंतर से जीता लेकिन दूसरे में उनकी ऊर्जा कम हो गई।

पीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि अरुणा को उनके क्वार्टर फाइनल बाउट के दौरान चोट लगी और उन्हें डॉक्टरों की टीम के साथ स्कैन के लिए अस्पताल भेजा गया।

अधिकारी ने कहा, यह हेयरलाइन फ्रैक्चर है लेकिन हम फाइनल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उनका ख्याल रखा जा रहा है।

21 वर्षीय अरुणा चौथी सीड पेरु की एसपिनोजा करांजा के हाथों महिला तायक्वोंडो के44-49 किग्रा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 21-84 से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद वह रेपचाजे स्टेज में पहुंची थी।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.