logo-image

Rishabh Pant Car Accident : अब पंत होेंगे जल्दी फिट, बीसीसीआई ने की ये प्लानिंग

Rishabh Pant Update :  पिछले कुछ दिन पहले ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे,

Updated on: 04 Jan 2023, 12:45 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Update :  पिछले कुछ दिन पहले ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे, जिससे बात से उनका इलाज देहरादून के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. हालांकि ऋषभ पंत खतरे से बाहर हैं. लेकिन अभी भी उन्हें काफी ज्यादा चोटें हैं. ऐसे में बीसीसीआई ने उनके लिए एक खास प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. दरअसल बोर्ड चाहता है कि वाले विश्व कप से पहले ऋषभ पंत फिट हो जाएं. हालांकि अभी डॉक्टर की रिपोर्ट्स की माने तो ऋषभ पंत के दाहिने घुटने में लिगामेंट चेंज होने हैं. साथ में कमर के साथ हाथ में भी अभी काफी जख्म हैं. इसे भरने में समय लग सकता है.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Accident: पंत की एक्सीडेंट पर Sourav Ganguly ने तोड़ी चुप्पी, दिया खास संदेश

इसके लिए बीसीसीआई ने पंत को देहरादून के निजी अस्पताल से मुंबई जाने का विचार बना लिया है. जिससे पंत आने वाले विश्व कप से पहले टीम के साथ जुड़ जाएं और वर्ल्ड कप जीतने में टीम की मदद करें. अब देखने वाली बात होती है कि ऋषभ पंत कितने दिन में रिकवर कर पाते हैं. लेकिन इतना तो साफ है कि पंत को कम से कम 3 से 4 महीने लग सकते हैं. बीसीसीआई का ये डिसीजन पंत के हित में जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Hockey World Cup 2023: 13 जनवरी से वर्ल्ड कप का आगाज, जानें भारत ने कब जीता था Gold Medal

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह 5:30 बजे क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था. वह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट पर उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई थी. शुक्रवार शाम तक डॉक्टरों का कहना था कि उनकी हालत स्थिर है हालांकि उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. ऋषभ पंत कब तक ठीक होते हैं और कब मैदान पर वापसी करते हैं, इस पर उनके फैंस की नजर लगातार बनी हुई है.