logo-image

दिल की बीमारी से ग्रस्त हैं पाकिस्तान खिलाड़ी आबिद अली, खेल के दौरान अचानक उठा था दर्द

दिल की बीमारी से ग्रस्त हैं पाकिस्तान खिलाड़ी आबिद अली, खेल के दौरान अचानक उठा था दर्द

Updated on: 22 Dec 2021, 03:25 PM

कराची:

पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज आबिद अली दिल की बीमारी से ग्रसित हैं। वो मंगलवार को टूर्नामेंट कायद-ए-आजम ट्रॉफी में खेल रहे थे, जहां उन्हें बल्लेबाजी के दौरान सीने में दर्द हुआ जहां उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद पता चला है कि वे दिल की बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी से दिल में खून के प्रवाह में अचानक कमी आ जाती है। आबिद घरेलू क्रिकेट में नॉर्डन पंजाब की टीम की ओर से खेल रहे हैं।

मंगलवार को जब वह खैबर पखतूनख्वा टीम के खिलाफ खेल रहे थे। तब उन्होंने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उनकी टीम के मैनेजर अशरफ अली ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने और जांच कराने का फैसला किया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा, आबिद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां दिल के मरीजों का इलाज होता है। वहीं उन्हें एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम का पता चला है। वह हृदय रोग विशेषज्ञ की निगरानी में इलाज करा रहे हैं, जो आगे के उपचार के लिए पीसीबी की चिकित्सा टीम के संपर्क में है। बोर्ड ने कहा, अभी उनकी हालत स्थिर है।

बोर्ड के एक विश्वसनीय सूत्र ने कहा कि आबिद के सभी टेस्ट किए गए हैं और यह क्रिकेटर अब बेहतर महसूस कर रहे हैं जिसके बाद से उन्हें कोई दर्द नहीं हुआ है।

यूबीएल मैदान में खैबर पखतूनख्वा टीम के खिलाफ खेलते हुए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 9000 रन पूरे करने वाले आबिद हाल में बांग्लादेश के खिलाफ जीते टेस्ट दौरे के बाद नॉर्डन पंजाब टीम से जुड़े हैं।

पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज और मध्य पंजाब टीम के मैनेजर अशरफ अली ने कहा, वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहे थे, जब उन्होंने दो बार सीने में दर्द की शिकायत की तब उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी जांच की जा रही है और उनके कुछ और परीक्षण होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.