logo-image

पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर आबिद अली की हुई एंजियोप्लास्टी

पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर आबिद अली की हुई एंजियोप्लास्टी

Updated on: 22 Dec 2021, 05:00 PM

कराची:

पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर आबिद अली की मंगलवार को दिल की बीमारी का पता चलने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। बीते दिन उन्हें यहां कायद-ए-आजम ट्रॉफी मैच के दौरान दिल की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मध्य पंजाब के लिए खेलने वाले आबिद को यहां यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ 61 रनों पर बल्लेबाजी करते हुए दो बार सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में लौटना पड़ा। क्रिकेटर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बुधवार को क्रिकेटर ने अस्पताल के बिस्तर से एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैं आप सभी से मेरे लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि कल मेरी एक छोटी सी चिकित्सा प्रक्रिया है। इसलिए, मेरे परिवार के सदस्य, प्रशंसक और मेरे सभी शुभचिंतकों के लिए प्रार्थना करें।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा, आबिद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां दिल के मरीजों का इलाज होता है। वहीं, उन्हें एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम का पता चला है। वह हृदय रोग विशेषज्ञ की निगरानी में इलाज करा रहे हैं, जो आगे के उपचार के लिए पीसीबी की चिकित्सा टीम के संपर्क में है। बोर्ड ने कहा, अभी उनकी हालत स्थिर है।

बोर्ड के एक विश्वसनीय सूत्र ने कहा कि आबिद के सभी टेस्ट किए गए हैं और यह क्रिकेटर अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, जिसके बाद से उन्हें कोई दर्द नहीं हुआ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.