logo-image

सीने में दर्द के बाद पाकिस्तान के टेस्ट बल्लेबाज आबिद अली अस्पताल में भर्ती

सीने में दर्द के बाद पाकिस्तान के टेस्ट बल्लेबाज आबिद अली अस्पताल में भर्ती

Updated on: 21 Dec 2021, 02:30 PM

कराची:

पाकिस्तान के टेस्ट सलामी बल्लेबाज आबिद अली को कायद-ए-आजम ट्रॉफी मैच के दौरान सीने में दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मध्य पंजाब के लिए खेलने वाले आबिद को यहां यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ 61 रनों पर बल्लेबाजी करते हुए दो बार सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में लौटना पड़ा।

क्रिकेटर का पूरी तरह से इलाज किया जा रहा है और वह वर्तमान में निगरानी में है। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर दर्द का कारण क्या था।

सेंट्रल पंजाब के मैनेजर अशरफ अली ने एक पाकिस्तान क्रिकेट वेबसाइट (क्रिकेट पाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके) से पुष्टि की है कि आबिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अशरफ ने कहा, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, वास्तविक स्थिति जांच के बाद ही सामने आएगी।

2007 में अपने कायद-ए-आजम ट्रॉफी की शुरुआत के बाद से आबिद 6,000 से अधिक रन बनाकर पाकिस्तान के घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

दाएं हाथ के इस शानदार बल्लेबाज ने 16 टेस्ट खेले हैं और 49 से ज्यादा की औसत से 1180 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ रन 215 नाबाद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.