logo-image

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

Updated on: 16 Nov 2021, 04:50 PM

पेशावर:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उस्मान खान शिनवारी ने मंगलवार को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया। उन्होंने इस बारे में खुद ट्वीटर पर घोषणा की।

27 साल के तेज गेंदबाज ने ट्विटर पर यह घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने डॉक्टर और फिजियो से सलाह लेने के बाद यह फैसला लिया।

शिनवारी ने ट्वीट में कहा, मेरी चोट अब पहले से ठीक है और अब मैं बिल्कुल फिट हूं लेकिन अपने डॉक्टरों और फिजियो की सलाह के कारण मुझे भविष्य में इस तरह की चोटों से बचने और अपने अन्य प्रारूपों के क्रिकेट करियर को आगे बढ़ाने के लिए लॉन्ग फॉर्मेट को छोड़ना होगा। इसलिए मैं लाल गेंद की क्रिकेट से इस्तीफा दे रहा हूं।

तेज गेंदबाज ने 2019 में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की ओर से केवल एक टेस्ट मैच खेला। उन्होंने 17 एकदिवसीय और 16 टी20 में मेन-इन-ग्रीन का भी प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें उन्होंने 47 विकेट लिए हैं। उन्होंने 33 प्रथम श्रेणी मैच भी खेले, जहां उन्होंने 26.84 के औसत से 96 विकेट चटकाए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.