logo-image

पकिस्तान के बल्लेाज उमर अकमल अब खेल सकेंगे क्लब क्रिकेट

पकिस्तान के बल्लेाज उमर अकमल अब खेल सकेंगे क्लब क्रिकेट

Updated on: 04 Aug 2021, 02:50 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को पिछले महीने से क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति मिल गई है।

अकमल ने भ्रष्टाचार की गतिविधि में शामिल होने की सूचना नहीं देने के कारण इस साल जुलाई में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से माफी मांगी थी।

इस 31 वर्षीय खिलाड़ी को 12 महीने तक प्रतिबंधित कर दिया गया था।

पीसीबी ने बुधवार को एक बयान में कहा, आज तक की गई प्रक्रियाओं में, अकमल ने पछतावा दिखाया है। उन्होंने भ्रष्टाचार विरोधी गतीविधि में भाग लिया और सुरक्षा और भ्रष्टाचार विभाग द्वारा आयोजित एक सवाल और जवाब सत्र में भाग लिया।

पीसीबी ने आगे कहा, उनके प्रतिबंध की अवधी अगले महीने समाप्त होने की उम्मीद है, जिसके बाद वह पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट सीजन 2021/22 में भाग लेने के योग्य हो जाएंगे।

अकमल ने पिछले महीने पीसीबी द्वारा जारी एक वीडियो में कहा था, 17 महीने पहले, मैंने एक गलती की थी जिससे मेरे क्रिकेट और करियर को नुकसान हुआ। मैंने इस समय के दौरान बहुत कुछ सीखा और उस गलती के कारण पाकिस्तान क्रिकेट की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची। अब मैं पीसीबी से और दुनिया भर में क्रिकेट प्रशंसकों से क्षमा मांगता हूं।

अकमल ने स्वीकार किया कि प्रतिबंध की अवधि उनके लिए बहुत मुश्किल थी।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.