logo-image

हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का उड़ाया मजाक

हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का उड़ाया मजाक

Updated on: 19 Sep 2021, 12:10 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पर टिप्पणी करते हुए मजाक उड़ाया है। न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा करने का फैसला किया था।

हफीज जिन्होने पाकिस्तान के लिए 50 से ज्यादा टेस्ट और 218 वनडे खेले हैं, न्यूजीलैंड के दौरा रद्द करने से नाराज है।

न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा करने का फैसला किया था।

हफीज ने चार्टर फ्लाइट से दुबई जा रहे न्यूजीलैंड की टीम की पाकिस्तानी इमिग्रेशन से गुजरते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और ट्वीट किया, ब्लैककैप्स को सुरक्षित एयरपोर्ट पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए पाकिस्तान बलों की सुरक्षा के लिए धन्यवाद। एक ही मार्ग पर आश्चर्य है और वही सुरक्षा बल हैं लेकिन आज कोई खतरा नहीं?

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने इस्लामाबाद से उड़ान के बाद रविवार सुबह दुबई पहुंचने वाले खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट कीं।

एनजेडसी ने ट्वीट किया, ब्लैककैप्स कल रात (न्यूजीलैंड समय) एक चार्टर फ्लाइट से इस्लामाबाद से रवाना होने के बाद दुबई पहुंचे हैं। 34 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की टुकड़ी अब अपने दुबई होटल में आराम कर रही है और 24 घंटे के सेल्प आइसोलेशन की अवधि से गुजर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.