logo-image

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने LIVE मैच में की गंदी हरकत, Video देख आएगा गुस्सा

Naseem Shah Video Viral : पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने लंका प्रीमियर लीग में गंदी हरकत की है, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 31 Jul 2023, 08:04 AM

नई दिल्ली:

Naseem Shah Video Viral : लंका प्रीमियर लीग 2023 का शुभारंभ हो गया है. रविवार को लीग का पहला मैच जैफिना किंग्स और कोलंबो स्ट्राइकर्स के बीच कोलंबो में खेला गया. मगर, पहले ही मैच में कोलंबो स्ट्राइकर्स के खिलाड़ी नसीम शाह ने LIVE मैच में अफगान क्रिकेटर रहमानुल्लाह गुरबाज को गाली दी, जिसके चलते हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. हालांकि, अफगान खिलाड़ी ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वहां से निकल गया.

नसीम शाह ने दी गाली

जैफिना किंग्स की ओर से ओपनिंग करने आए गुरबाज अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने के लिए रन बनाने शुरू किए, लेकिन तेज गेंदबाज नसीम शाह ने उन्हें तीसरे ओवर की 5वीं बॉल पर ही आउट कर दिया और विकेट को सेलिब्रेट करने लगे. पवेलियन लौट रहे गुरबाज को नसीम ने अपशब्द कहे, लेकिन अफगानी क्रिकेटर ने नसीम को साइड किया और सीधे डगआउट की तरफ बढ़ गए. 

आपको बता दें, आउट होने से पहले वाली ही बॉल पर रहमानुल्लाह गुरबाज ने लॉन्ग ऑन की तरफ छक्का लगाया था, जिससे नसीम काफी निराश दिखे थे. ऐसे में अगली ही बॉल पर उन्हें आउट करके उन्होंने अग्रेसिव सेलिब्रेशन किया. बता दें, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच भी प्रतिद्वंदिता है. पिछले साल हुए एशिया कप के दौरान नसीम शाह ने सुपर-4 मैच में आखिर में 2 छक्के लगाकर अपनी टीम को एक मुश्किल दिख रही जीत दिलाई थी. इस मैच में नसीम का अग्रेशन देखकर ऐसा लगा, जैसे मानो वो एशिया कप वाला अग्रेशन ही आगे बढ़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 'घर से नहीं निकल पाता', IPL में रातों-रात कैसे बदली रिंकू सिंह की जिंदगी, अब ऐसा है स्टारडन

जैफिना किंग्स ने जीता पहला मैच

जैफिना किंग्स और कोलंबो स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए पहले मुकाबले में टॉस जीतकर कोलंबो ने गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बैटिंग करने उतरी जैफिना किंग्स ने 5 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए. जवाब में कोलंबो स्ट्राइकर्स की टीम पूरे 20 ओवर बैटिंग भी नहीं कर सकी और 19.4 ओवर में ही ऑलआउट हो गई. नतीजन, जैफिना ने 21 रन से इस मैच को जीतकर लीग की विजयी शुरुआत की है.