logo-image

पाकिस्तानी कपल ने शादी के दिन किया ये काम तो ICC ने बताया सुपर फैन

क्रिकेट की दीवानगी ने पाकिस्तान के एक जोड़े (Pakistan Couple) को सोशल मीडिया (Social Media) पर पॉपुलर कर दिया है.

Updated on: 06 Nov 2019, 11:07 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट की दीवानगी ने पाकिस्तान के एक जोड़े (Pakistan Couple) को सोशल मीडिया (Social Media) पर पॉपुलर कर दिया है. पाकिस्तानी कपल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं, आईसीसी (ICC) ने भी इस सुपर फैन की फोटो शेयर करते हुए उसकी तारीफ की है.

यह भी पढ़ेंः घर बैठे देखिये करतारपुर कॉरिडोर गुरुद्वारे का नजारा, पाकिस्तान ने जारी किया ये वीडियो

क्रिकेट के फैन किसी भी अपनी टीम का मैच हालत में छोड़ना नहीं चाहते हैं. कुछ ऐसी स्थिति इस पाकिस्तानी जोड़े का था. इस जोड़े ने भी अपनी शादी के खास दिन भी क्रिकेट का अपडेट लेने का मौका नहीं गंवाया. यह उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था, लेकिन पाक क्रिकेट टीम के इस फैन ने अपनी दीवानगी अलग ही अंदाज में पेश की.

बता दें कि पाकिस्‍तानी टीम का यह फैन हसन तसलीम अमेरिका में रहता है, लेकिन वह कभी भी पाकिस्‍तान का मैच देखना नहीं छोड़ता है. हसन तसलीम ने शादी के बाद की एक रस्म की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ बैठे हैं और पीछे चल रही टीवी में क्रिकेट मैच देख रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान को फिर सताने लगाना डर, फवाद चौधरी बोले- मोदी का ये है अगला निशाना

गौरतलब है कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला गया था. इस दौरान शादी के बाद हसन तसलीम ने पारंपरिक अंदाज में दुल्हन के साथ अमेरिका के अपने घर में प्रवेश किया. जिस वक्त यह जोड़ा अपने घर पहुंचा, ऑस्ट्रेलिया में मुकाबला शुरू हो चुका था.

ऐसे में नॉर्थ अमेरिका में रहने वाले हसन काफी थकान के बाद भी पाकिस्तान को खेलते हुए देखने के लिए आधी रात तक जगा रहा. यही वजह है कि आईसीसी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस क्रिकेट फैन की फोटो शेयर की है. आईसीसी ने फोटो के कैप्‍शन के साथ हैश टैग में कपल गोल्स भी लिखा है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम को मेजबान ने सात विकेट से हरा दिया था और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी.