News Nation Logo
Banner

ब्रिजटाउन टेस्ट: पाकिस्तान के खिलाफ रोस्टन चेस के शतक ने वेस्टइंडीज को संभाला

प्तान होल्डर ने चेस के साथ मिलकर कोई और विकेट गंवाए बिना दिन का खेल समाप्त होने तक शतकीय साझेदारी की और टीम को 286 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

IANS | Updated on: 01 May 2017, 05:23:03 PM
रोस्टन चेस (फाइल फोटो)

ब्रिजटाउन:

पाकिस्तान के खिलाफ ब्रिजटाउन टेस्ट में शुरुआत में लड़खड़ाने के बाद वेस्टइंडीज की पारी संभल गई है। सीरीज के दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने छह विकेट खोकर 286 रन बनाए हैं।

कैरेबियाई पारी को संभालने वाले रोस्टन चेस (नाबाद 131) और कप्तान जेसन होल्डर (नाबाद 58) के बीच अब तक 132 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 37 के कुल योग पर क्रेग ब्रैथवेट (9), शिमरोन हेटमेर (1) और शाई होप (5) के रूप में अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद चेस और केरन पावेल (38) ने संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 65 रन जोड़कर टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया, लेकिन मोहम्मद आमिर ने पावेल को पगबाधा आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।

यह भी पढ़ें: युवराज के ट्विटर पर सवाल का बर्थडे ब्वॉय रोहित शर्मा ने दिया ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

पावेल के आउट होने के बाद चेस का साथ देने आए विशाल सिंह (3) को मोहम्मद अब्बास ने और शेन डॉवरिच (29) को पदार्पण मैच खेल रहे शादाब खान ने आउट कर पवेलियन भेजा। डॉवरिच जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 154 था।

इसके बाद कप्तान होल्डर ने चेस के साथ मिलकर कोई और विकेट गंवाए बिना दिन का खेल समाप्त होने तक शतकीय साझेदारी की और टीम को 286 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। चेस अभी तक अपनी पारी में खेली गईं 207 गेंदों में 17 चौके लगा चुके हैं, वहीं होल्डर ने 125 गेंदों में आठ चौके लगाए हैं।

पाकिस्तान के लिए आमिर और अब्बास ने दो-दो विकेट लिए, वहीं यासिर शाह और शादाब खान को एक-एक सफलता मिली।

यह भी पढ़ें: पर्वतारोही उली स्टेक की माऊंट एवरेस्ट पर चढ़ने के दौरान हुई मौत

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 May 2017, 05:02:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.