logo-image

PAK vs SL: बारिश के कारण बदला गया दूसरे वनडे का शेड्यूल, अब रविवार के बजाए सोमवार को खेला जाएगा मैच

शुक्रवार को हुई भारी बारिश की वजह से मैदान को काफी नुकसान पहुंचा है जिसकी मरम्मत में काफी समय जाया हो रहा है. मैदान की ऐसी हालत को देखते हुए रविवार को होने वाले सीरीज के दूसरे वनडे मैच को शिफ्ट कर सोमवार को फिक्स कर दिया गया है.

Updated on: 28 Sep 2019, 04:06 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में एक बड़ा फेरबदल किया गया है. आतंक के साये में पाकिस्तान दौरे पर आई श्रीलंका क्रिकेट टीम और मेजबानों के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला गया पहला मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था. इस सीरीज के सभी मैच इसी मैदान पर खेले जाने हैं. ऐसे में शुक्रवार को हुई भारी बारिश की वजह से मैदान को काफी नुकसान पहुंचा है जिसकी मरम्मत में काफी समय जाया हो रहा है.

ये भी पढ़ें- इस इस्लामिक देश में खुलेआम चलेगी शराब, डंके की चोट पर दुश्मनों को मिलेगी एंट्री

मैदान की ऐसी हालत को देखते हुए रविवार को होने वाले सीरीज के दूसरे वनडे मैच को शिफ्ट कर सोमवार को फिक्स कर दिया गया है. इस फैसले के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से संपर्क साधा, जिसके बाद दोनों बोर्ड की सहमति से इस फैसले पर मुहर लगाई गई. पीसीबी का मानना है कि ऐसा करने से ग्राउंड स्टाफ को मैदान की मरम्मत करने के लिए पर्याप्त समय मिल पाएगा.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में होगी महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री, संजय दत्त और सुनील शेट्टी के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

पीसीबी के एक अधिकारी जाकिर खान ने आधिकारिक बयान में कहा, "इस सप्ताह की बेमौसम भारी बारिश ने हमें सीरीज अनुसूची की समीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया है. मैं श्रीलंका क्रिकेट के साथ-साथ हमारे मेजबान प्रसारकों का आभारी हूं जो मैच के शेड्यूल में संशोधन करने के लिए सहमत हुए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण द्विपक्षीय सीरीज का कोई अन्य मैच बारिश के कारण रद्द न हो."