logo-image

केन विलियम्सन के आउट होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों में मची भगदड़, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के क्राइस्टचर्च में चल दो मैच की सीरीज का दूसरा टेस्ट चल रहा है. ये टेस्ट पूरी तरह से कीवी कप्तान केव विलियम्सन के नाम दिख रहा है

Updated on: 05 Jan 2021, 04:07 PM

नई दिल्ली :

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के क्राइस्टचर्च में चल दो मैच की सीरीज का दूसरा टेस्ट चल रहा है. ये टेस्ट पूरी तरह से कीवी कप्तान केव विलियम्सन के नाम दिख रहा है. केन विलियम्सन में ने दूसरे दिन शतक लगाया जबकि तीसरे दिन दोहरा शतक ठोक दिया. ये केन विलियम्सन का टेस्ट करियर में चौथा डबल हेंडरेड है जबकि उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए खेलते हुए सबसे कम मैच में ये कारनामा किया. विलियम्सन ने इस मैच में 238 रनों की जोरदार पारी खेली. इससे पहले भी इसी सीरीज के पहले मैच में केन विलियम्सन सेंचुरी लगा चुके हैं. बता दें कि केन विलियम्सन की जैसी ही पारी खत्म हुई उसके बाद पाकिस्तान खेमे में भगदड़ मच गई.

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली से मिलने आ रहे प्रशंसकों के लिए बना विशेष लाउंज, जानिए कब मिलेगी छुट्टी 

न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 364 गेंदों पर 238 रन बनाए. केन विलियम्सन को फहीम अशरफ ने शान मसूद के हाथों कैच आउट करवाया. जैसी ही केन की पारी खत्म हुई उसके बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी उन्हें इस पारी के लिए बधाई देने के लिए उनकी तरफ भागे क्योंकि वो पवेलियन लैट रहे थे. सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने केन से हाथ मिला और उनकी शानदार पारी के लिए उन्हें योगदान दिया. पाकिस्तान क्रिकेटर्स का ये शानदार बर्ताव सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

बता दें कि पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 297 रन का स्कोर बनाया था. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने विलियमयन के 238, हैनरी निकोलस के 157 और अपना पहला टेस्ट खेल रहे डेरील मिशेल के नाबाद 102 रनों की शतकीय पारी के दम पर तीसरे दिन छह विकेट पर 659 रनों पर अपनी पारी घोषित कर दी और 362 रनों की बढ़त हासिल कर ली. इसके जवाब में पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर आठ रन बनाए हैं. पाकिस्तान अभी 354 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं. स्टंप्स के समय 27 गेंदों पर सात और मोहम्मद अब्बास एक रन बनाकर नाबाद लौटे. शान मसूद खाता खोले बिना आउट हुए, उन्हें जैमीसन ने आउट किया.