logo-image

Video: पसली टूटने का झूठा बहाना बनाकर टीम से बाहर हुए हसन अली पर टूटा फैंस का गुस्सा, जानें क्या है पूरी वजह

रैंप पर हसन अली को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि उनकी पसलियां टूटी हुई हैं. लिहाजा पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को अब शक हो रहा है कि हसन अली ने पसली टूटने का झूठा बहाना बनाकर टीम से बाहर हैं.

Updated on: 10 Dec 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हसन अली रैंप वॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं, यही वजह है कि पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. यदि आप ये सोच रहे हैं कि रैंप वॉक करने की वजह से हसन की आलोचना क्यों हो रही है तो इसके पीछे एक बड़ी वजह है. दरअसल, हसन अली पसलियां टूटने की वजह से 30 नवंबर को टीम से बाहर हुए थे. चोट की वजह से ही वे ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टी20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे. इतना ही नहीं, वे बुधवार से शुरू हो रहे श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: वांखेड़े स्टेडियम में निर्णायक मुकाबला कल, टीम इंडिया के सामने खड़ी हैं ये मुसीबतें

पसली टूटने की बात कहकर टीम से छुट्टी लिए हसन अली को रैंप पर पोज देते हुए देख कई पाकिस्तानी फैंस भड़के हुए हैं. रैंप पर उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि उनकी पसलियां टूटी हुई हैं. लिहाजा पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को अब शक हो रहा है कि हसन अली ने पसली टूटने का झूठा बहाना बनाकर टीम से बाहर हैं. पाकिस्तानी फैंस पीसीबी और हसन अली से ये सवाल कर रहे हैं कि जब वे इतने गंभीर रूप से चोटिल हैं तो वे रैंप वॉक करने के साथ-साथ पोज कैसे दे सकते हैं. इसके साथ ही फैंस अब हसन अली पर ऐसे गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं कि वे देश के लिए नहीं बल्कि सिर्फ पैसों के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या ने बताई सर्जरी की असली वजह, बोले- खून में बसा है क्रिकेट, ज्यादा दिन नहीं रह सकता दूर

बताते चलें कि पाकिस्तान की कई जीत में अहम भूमिका निभाने वाले हसन अली ने इसी साल अगस्त में हरियाणा की रहने वाली शामिया आरजू से शादी की थी. हसन अली और शामिया की शादी दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में हुई थी. शामिया, दुबई बेस्ड ऐमिरेट्स एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर काम करती हैं.

ये भी पढ़ें- Youtube पर वीडियो देखकर 18 साल के इस लड़के ने रणजी ट्रॉफी में मचाया गदर, चटकाए 8 विकेट

बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज बुधवार से शुरू हो रही है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 11 से 15 दिसंबर तक रावलपिंडी में खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 19 से 23 दिसंबर तक कराची में खेला जाएगा. पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने साल 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की बस पर हुए आतंकी हमले के बाद से अभी तक अपने घरेलू मैदान पर एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है.