logo-image

Ram Mandir : 'मेरे राम लला', पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शेयर की राम मंदिर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

Danish Kaneria : पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने राम लला की मूर्ति को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है...

Updated on: 19 Jan 2024, 01:23 PM

नई दिल्ली:

Danish Kaneria : 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का हर भारतवासी बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच मंदिर के गर्भगृह में मूर्ति को रख दिया गया है. हालांकि, वह पूरी तरह से कपड़े से ढ़की हुई है. भारत में तो इस वक्त चारों तरफ राम नाम की गूंज है ही, साथ ही पाकिस्तान में भी कोई है, जो राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का पल्के बिछाए इंतजार कर रहा है और वो कोई और नहीं बल्कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया हैं...

दानिश कनेरिया ने किया पोस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने अयोध्या के राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पोस्ट किया है. असल में, गुरुवार को रामलला की नई मूर्ति को राम मंदिर के गर्भगृह में रख दिया गया है. इसकी तस्वीर भी सामने आई है, जो चर्चा में बनी हुई है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कनेरिया ने भी नई मूर्ति की तस्वीर शेयर कर खूबसूरत कैप्शन लिखा- मेरे रामलला विराजमान हो गए. 

ये पहली बार नहीं है जब दानिश कनेरिया ने राम मंदिर को लेकर पोस्ट किया है, बल्कि इससे पहले भी पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर भगवा झंडे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि हमारे राजा श्रीराम का भव्य मंदिर तैयार है और अब सिर्फ 8 दिन का इंतजार है. बताते चलें, 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन होने वाला है. इसमें भारत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शरीक होने वाली हैं. सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, एमएस धोनी, हरभजन सिंह जैसे क्रिकेटर्स को भी बुलाया भेजा गया है. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में करीब 6 हजार हस्तियां मौजूद रहेंगी और मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे.

 कैसा रहा Danish Kaneria का करियर

दानिश कनेरिया पाकिस्तान क्रिकेट टीम से खेलने वाले चुनिंदा हिंदू क्रिकेटर्स में शुमार रहे. उन्होंने 2000 से 2010 तक अपने देश के लिए 61 टेस्ट और 18 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 261 टेस्ट और 15 वनडे विकेट चटकाए हैं. 

ये भी पढ़ें : Rinku Singh : आईपीएल में KKR रिंकू सिंह को देती है इतनी मामूली सैलरी, जानकर चौक जाएंगे आप

ये भी पढ़ें : What Is Super Over : क्या होता है सुपर ओवर? यहां मिलेगी नियम से जुड़ी सारी जानकारी...