logo-image

कोविड निगेटिव टेस्ट के बाद पाक टीम आइसोलेशन से आएगी बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय आइसोलेशन में है. हालांकि स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की मंजूरी के बाद आइसोलेशन से बाहर आने वाली है.

Updated on: 07 Dec 2020, 01:31 PM

ऑकलैंड :

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय आइसोलेशन में है. हालांकि स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की मंजूरी के बाद आइसोलेशन से बाहर आने वाली है. पाकिस्तान टीम के आइसोलेशन के 12वें दिन किया गया पांचवां और आखिरी कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. टीम मंगलवार को आइसोलेशन से बाहर आएगी और क्वींसटाउन का सफर तय करेगी.

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सोमवार को एक बयान में कहा कि पाकिस्तान टीम का पांचवां और आखिरी कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. इसी कारण, और स्वास्थ्य मंत्रालय की लंबित मंजूरी के बाद टीम कल आइसोलेशन से बाहर आएगी. बयान में कहा गया है कि टीम अब क्वींसटाउन के लिए जाएगी जहां वह टी-20 सीरीज और टेस्ट सीरीज की तैयारी करेगी. छठे दिन के टेस्ट में पॉजिटिव आने वाले खिलाड़ी तब तक आइसोलेशन में ही रहेंगे जब तक उनका टेस्ट निगेटिव नहीं आ जाती.
पाकिस्तान टीम 24 नवंबर को न्यूजीलैंड आई थी. यहां वह तीन टी-20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. पाकिस्तान टीम के 10 सदस्य अभी तक कोविड-19 पॉजिटिव निकल चुके हैं. पहला टी-20 मैच 18 दिसंबर को ईडन पार्क में खेला जाएगा.