logo-image

CWC 2019 : पाकिस्तानी कोच का खुलासा, कहा- भारत से मिली हार के बाद खुदकुशी करना चाहता था

उन्होंने कहा कि विश्व कप में भारत से मिली हार के बाद में वह खुदखुशी करना चाहते थे.

Updated on: 25 Jun 2019, 10:36 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी क्रिकेट कोच मिकी आर्थर ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि विश्व कप में भारत से मिली हार के बाद में वह खुदखुशी करना चाहते थे. आर्थर ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच के बाद मीडिया और सोशल मीडिया पर मिल रही लोगों की प्रतिक्रिया के बाद से वह काफी दुखी थे.

यह भी पढ़ें- ENG v AUS: लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे दो 'दुश्‍मन', दांव पर होंगे ये रिकॉर्ड

आलोचना से टीम बहुत दुखी थी

हालांकि पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की 49 रन की जीत के बाद कहा कि भारत के खिलाफ हार के बाद हुई आलोचना से टीम काफी दुखी थी, लेकिन टीम अब जोश से भरी है. कल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अहम मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया. विश्व कप में अपना सिर्फ दूसरा मैच खेल रहे हारिस सोहेल ने 59 गेंद में 89 रन बनाए जिससे टीम 50 ओवर में सात विकेट पर 308 रन बनाने में सफल रही.

मिकी आर्थर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ मैच के बाद पिछले हफ्ते खिलाड़ी थक गए थे. खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे. हमने कुछ देर के लिए कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया है.’’ आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान में टूर्नामेंट में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमता है.

बता दें कि पाकिस्तान अगर अपने बाकी बचे तीनों मैचों जीत लेता है और बाकी टीमों के नतीजे भी उनके पक्ष में जाते हैं तो टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है.