logo-image

इमाम-उल-हक पर लगे लड़कियों के साथ धोखाधड़ी के आरोपों की जांच शुरू, पीसीबी ने दिया ये बयान

पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि बोर्ड उन्हें किसी प्रकार का कारण बताओ नोटिस जारी नहीं करेगा क्योंकि यह उनका व्यक्तिगत मामला था, लेकिन आरोपों का पता लगाने के लिए अंतरिम जांच शुरू कर दी गई है.

Updated on: 28 Jul 2019, 02:32 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज इमाम-उल-हक की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले उन पर कई महिलाओं को धोखा देने का आरोप लगा था. इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इमाम पर लगे इन आरोपों की जांच शुरू कर दी है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, लड़कियों और इमाम के बीच व्हाट्सएप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बल्लेबाज विवादों में घिर गए थे. आरोप है कि बीते छह महीने के दौरान इमाम ने एक ही समय में सात से आठ लड़कियों को डेट कर उनके साथ धोखाधड़ी की है.

ये भी पढ़ें- एशेज 2019: इस चीज से प्रेरणा लेकर कैमरन बैंक्रॉफ्ट ने काटी बॉल टैम्परिंग की सजा, दिया ये बयान

पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि बोर्ड उन्हें किसी प्रकार का कारण बताओ नोटिस जारी नहीं करेगा क्योंकि यह उनका व्यक्तिगत मामला था, लेकिन आरोपों का पता लगाने के लिए अंतरिम जांच शुरू कर दी गई है. अधिकारी ने कहा, "हमने उस होटल की भी जांच की है जहां वे रुके हुए थे. लेकिन हमें कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली जो उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को सिद्ध कर पाए."

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने डेनियल विटोरी और चार्ल लैंगवेल्ट को बनाया बॉलिंग कोच

इससे पहले, खिलाड़ी के चैट के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले अनाम व्यक्ति ने कहा है कि यह तो कुछ नहीं है, उसके पास इमाम की हरकतों के सबूत वीडियो और तस्वीरों की शक्ल में भी मौजूद हैं लेकिन इन्हें वह तभी पोस्ट करेगा जब संबंधित लड़कियों की इस पर रजामंदी होगी. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक के भतीजे इमाम विश्व कप में पाकिस्तान की टीम का भी हिस्सा थे. उन्होंने अबतक अपने देश के लिए 36 वनडे और 10 टेस्ट मैच खेले हैं. वनडे में उनके नाम 1692 और टेस्ट में 483 रन हैं.