logo-image

'शाहीन क्या जमान का इलाज भी करवाएंगे', पोल खुलने पर PCB ने दी सफाई

Pakistan Cricket Board अपनी फजीहत करवाने के बाद अब डैमेज कंट्रोल करता दिखाई दे रहा है. दरअसल पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के बयान को नकारते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने बयान जारी किया है.

Updated on: 16 Sep 2022, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Cricket Board अपनी फजीहत करवाने के बाद अब डैमेज कंट्रोल करता दिखाई दे रहा है. दरअसल पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी(Shaheed Afridi) के बयान को नकारते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने बयान जारी किया है कि तेंज गेंदबाज शाहीन शाह अफ्रीदी के इलाज का सारा खर्च बोर्ड ही उठा रहा है. हमें अपने प्लेयर्स का ध्यान रखना आता है. दरअसल शाहिद अफरीदी ने ये कहकर बवाल मचा दिया है कि शाहीन अफ्रीदी अपने घुटने के रिहैबिलिटेशन का खर्च खुद उठा रहे हैं और पीसीबी इसमें कोई पैसा नहीं दे रहा है. अब इसपर पीसीबी ने बयान जारी करते हुए कहा कि बोर्ड अपने प्लेयर्स की स्वास्थ्य  सेवा और रिहैबिलिटेशन की जिम्मेदारी के लिए हमेशा आगे रहता है और भविष्य में भी ऐसा ही होगा.

यह भी पढ़ें- खस्ते हालात में PCB, प्लेयर्स के इलाज के लिए पैसा तक नहीं, शाहिद अफरीदी ने खोली दी पोल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगे कहा कि हम शाहीन ही नहीं फखर जमान की चोट का भी इलाज करवा रहे हैं. आपको बता दें कि एशिया कप के फाइनल मैच में फखर जमान को दाहिने घुटने में चोट लगी थी जिसके बाद वो इलाज के लिए लंदन ले जाए गए. पीसीबी ने कहा कि उनके इलाज के लिए प्रोटोकॉल के अनुसार स्पेशल डॉक्टर के साथ उनका अपॉइंटमेंट फिक्स किया गया है और इस बात का ध्यान रखा गया है कि उनके रिहैबिलिटेशन में उन्हें बेस्ट मेडिकल सुविधा मिले.

यह भी पढ़ें- किवी खिलाड़ी से IPL में प्रदर्शन को लेकर फैंस ने किया सवाल, मिला मजेदार जवाब

क्या बोले थे शाहिद अफरीदी?
शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल खोल खोलते हुए कहा था कि शाहीन शाह अफ्रीदी अपने खर्चे पर अपना इलाज करवा रहा है और उसके लिए डॉक्टर का इंतजाम उन्होंने ही किया है. शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के समा न्यूज़ चैनल पर कहा था कि, 'कभी कभार काफी मुश्किलें हो जाती हैं. अब मैं शाहीन की ही बात करूं, चाहे कोई भी हो शाहीन की जगह. अब वो लड़का खुद इंग्लैंड गया, अपने टिकट पर गया, अपने पैसों पर वहां रुका है.'