logo-image

खस्ते हालात में PCB, प्लेयर्स के इलाज के लिए पैसा तक नहीं, शाहिद अफरीदी ने खोली दी पोल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हालात बहुत ही खराब लग रही है क्योंकि उनके पास अपने स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं है. इसका खुलासा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने किया है.

Updated on: 16 Sep 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हालात बहुत ही खराब लग रही है क्योंकि उनके पास अपने स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं है. आर्थिक तंगी से जूझ रहा पाकिस्तान (Pakistan) के पास अब उनके खिलाड़ियों के इलाज कराने के लिए भी पैसा नहीं है. इसका खुलासा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने किया है. शाहिद अफरीदी ने बताया है कि शाहीन शाह अफरीदी अपने खुद के खर्चे पर इलाज कराने इंग्लैंड (England) गए हैं. उन्होंने अपने खाने-पीने से लेकर खुद के टिकट का भी खर्चा उठाया है. बता दें कि चोट के कारण शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप (Asia Cup 2022) नहीं खेल पाए थे. हालांकि वह अपनी टीम के साथ यूएई (UAE) गए थे, लेकिन फिर बीच में वह इलाज के लिए इंग्लैंड चले गए थे. 

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल खोल खोलते हुए कहा कि शाहीन अपने खर्चे पर अपना इलाज करवा रहा है और उसके लिए डॉक्टर का इंतजाम उन्होंने ही किया है. शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के समा न्यूज़ चैनल पर कहा, 'कभी कभार काफी मुश्किलें हो जाती हैं. अब मैं शाहीन की ही बात करूं. चाहे कोई भी हो शाहीन की जगह भी. अब वो लड़का खुद इंग्लैंड गया. अपने टिकट पर गया. अपने पैसों पर वहां रुका है.' 

यह भी पढ़ें: Mark Boucher in Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के हेड कोच बने मार्क बाउचर

उन्होंने आगे कहा पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, 'डॉक्टर के साथ उसने कॉन्टैक्ट किया. यहां से मैंने डॉक्टर को अरेंज किया. वहां से उसने डॉक्टर को कॉन्टैक्ट किया. वो  सारा कुछ खुद कर रहे हैं. इसमें पीसीबी कुछ नहीं कर रही है. यही वो सारी चीजें हैं. ऐसा नहीं है कि कोई चोटिल हो जाए तो...'

शाहिद के दामाद बनने वाले हैं शाहीन

बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं. शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी की सगाई शाहीन शाह के साथ हो चुकी है. इसका ऐलान पिछले साल शाहिद अफरीदी ने ही किया था. हालांकि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का स्क्वाड

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान,  मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, हैदर अली, खुशदिल शाह, इफ्तिखार अहमद , मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर.

ट्रेवलिंग रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस और शाहनवाज दहानी.