logo-image

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज, यहां देखें पूरी टीम

पीसीबी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि पीठ में चोट के कारण हसन अली टीम से बाहर हैं. अब वह लाहौर में नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रिहेबिलिटेशन से गुजरेंगे.

Updated on: 21 Sep 2019, 04:15 PM

लाहौर:

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन अली को पीठ की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की आगामी वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को एक बयान में कहा, "पीठ में चोट के कारण हसन अली टीम से बाहर हैं. अब वह लाहौर में नेशनल क्रिकेट स्टेडियम (एनसीए) में रिहेबिलिटेशन से गुजरेंगे." हसन ने पिछले महीने ही एक भारतीय लड़की से दुबई में शादी की थी.

ये भी पढ़ें- टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लेगा इंग्लैंड का ये धांसू ऑलराउंडर, केंद्रीय अनुबंध में शामिल नहीं किए जाने पर कही बड़ी बात

वहीं, आबिद अली, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, उस्मान शिनवारी और मोहम्मद हसनैन को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा, "चयन समिति के सदस्यों के साथ चर्चा करने के बाद मुझे लगता है कि हमने सर्वश्रेष्ठ संभावित टीम चुनी है."

ये भी पढ़ें- 'अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का टाइम पूरा हो चुका है', भारत के इस महान बल्लेबाज ने माही के लिए कही ये बड़ी बात

बल्लेबाज इफ्तिाखार ने अपना पिछला वनडे मैच नवंबर 2015 में खेला था. मिस्बाह ने इसके अलावा अनुभवी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को भी टीम से बाहर रखा है. पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंका को वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज भी खेलना है और इसके लिए वनडे सीरीज के दौरान ही टीम की घोषणा की जाएगी.

टीम: सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप-कप्तान), आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज.